LOVE MESSAGE HINDI

   LOVE MESSAGE HINDI

 

 मेरा हिसाब कर दीजिये 

मुझे अब और इश्क नहीं करना 

Love Message in hindi 


***********************
अब तो तुम्हारी जगह तुम खुद नहीं ले शकते 
****************************
बनाकर मेरे साथ रेत का महेल 
न जाने क्यों बारिशो को खबर कर दी 
**********
 वफ़ा पे कायम हे मगर 
मोह्हबत छोड़ दी हे हमने 
*****
दुआ कभी खली नहीं जाती 
बस लोग इंतजार नहीं करते 
********
 इश्क से किसकी यारी हे 
आज मेरी तो कल तेरी बारी हे 
--------------------------------
पत्थर तो नहीं बना मगर अब मौम भी नहीं रहा.
दिल अब पहेले सा मासूम नहीं रहा 
----------------------------

 लगी हे बददुआ उन गुलाबो की 
जिनको तोडा था मेने तुम्हारे लिए 
*******

 मोहब्बत यह नहीं की , तुम तद्पो और उससे खबर भी ना हो 
मोह्ब्बर यह हे की , तुम्हारा दिल तडपे और उसके दिल पे क़यामत गुजरे 

-------------------------------------------

 इश्क में उजड़ा तो एशे जीने लगा 

चाय का शौकीन शराब पिने लगा 
Love Message Hindi


----------------------------------------------------- 

 तू बिलकुल चाँद की तरह हे.

नूर भी, गुरुर भी, और दूर भी. 

----------------------------------------------- 

 तुम मुझे बस इतना चाहो 

जब हम पास से गुजरे तो तुम मुझे पहचान लो 
---------------------------------------------------------------

  तुम क्या जानो हाल मेरा
 एक तो बाते बंध  
ऊपर से दिन -रात ख्याल तुम्हारा 
love message hindi 


  जो थोड़ी सी भी किसी और की हे 

वो ज़रा सी भी। ... मुझे नहीं चाहिए 

-----------------------------------

  अब तो मेरे जख्मो का सौदा ना कर सनम 

दिल हे 
दिल से गले लग जाओ सनम 
------------------------------------------------------------------------------------------   
तेरी महफ़िल में किस्मत आजमा कर हम भी देखेंगे 
घडी भर तो तेरे नजदीक आकर हम भी देखेंगे 

----------------------------------------------- 

   तेरा देख कर अनदेखा करना 

तेरी शौतन की याद दिलाता हे 
------------------------------------------------
 घुमा फिरा के बाते वो किया करते हे.
और मुझे ही समज ना पाए , उसका दोष भी मुझे दिया करते हे।  

----------------------------------------------------- 

 कोई तो तारीख मुकर्रर कर मुलाक़ात की 

 उम्मीदों की टोकरी भी खाली हुई जाती हे 

------------------------------------------------

 सहारा लेना ही पड़ता हे मुझको दरिया का 

में एक कटरा हु तनहा तो नहीं बह सकता  

------------------------------------------------------------------------------------ 
 जान तेरे साथ बाते करते करते 
कब मूड रोमांटिक हो जाता हे पता ही नहीं चलता 
LOVE MESSAGE HINDI 



-------------------------------------------------------------------

 आ देख मेरी आँखों के ,भीगे हुए मौसम 
यह किसने कह दिया की भूल गए हम 

----------------------------------------------------------------------
    मेरे प्यार करने का तरीका  अलग हे 
मगर उन्हें समझ नहीं आता वो बात अलग हे 
 
-------------------------------------------------------------------
    वो दिमाग से रिस्ता चलाने  पर में आमादा थे हमसे 
जब मेने दिलसे बात शुरू किया तो उन्हें चुभन होने लगी 
LOVE MESSAGE HINDI 


---------------------------------------------------------------
   रिश्ते  तो दिलसे निभाए जाते हे 
दिमाग से तो सिर्फ इस्तमाल होता हे 
---------------------------------------------------------------
 हकीकत कुछ और ही होती हे 
हर 
गुमशुम बैठा शख्श पागल  नहीं होता 
 

-----------------------------------------------------------------------------------------------
  आँधियो से कह दो जनाब , मेने चिराग वफा ओ का जलाया हे 
हो हिम्मत तो बुजा दे मुझको मेने घर में भी दीपक जलाया हे 
--------------------------------------------------------------




  वो इश्क़ भी करती हे , और समझती भी हे 
यही कमाल तो  करती हे 

-----------------------------------------------------------------------------
   सिख रहा हु में भी अब चालाकियाँ 
  मेरी सादगी का खूब मज़ाक बनाया गया 

--------------------------------------------------------------------------

   तेरे बिना मेरी जिंदगी, जैसे हो  विरहन का श्रृंगार 
  तेरे पग की पायल जनकते पुकारे मेरा प्यार 
lOVE MESSAGE HINDI 

Love Status Hindi



टिप्पणियाँ