ATTITUDE STATUS IN HINDI

 

ATTITUDE STATUS IN HINDI 

Mere baare me koi ray kayam naa karna 

Mera waqt badlega tumhaari .soch badlega 

जोड़ना भी जानते हे और हाथ तोडना भी 

हम राम को भी पूजते हे , और महाकाल को भी 

❤❤❤❤

तुमसे रोका ना जाएगा काफिला 

हमने भीड़ नहीं लोगोका दिल जीता हे 

❤❤❤❤❤


Attitude Status In Hindi


लोग कहेते हे चोट अपने ही पहुचाते हे 

हा तो पहोचने दो 

अब इस वजह से हम अपना चरित्र तोडा बदल देंगे? 

ATTITUDE STATUS IN HINDI


-----------------------------------


किस्मत जब मेरी बदलने लगी 

तब साल कुछ कुत्तो की जलने लगी 

Attitude Status In Hindi


--------------------------------


मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता 

कोई मुझे पसंद करे या ना करे 

क्यों की 

में किसीको इम्प्रेस करने के लिए पैदा नहीं हुआ 


--------------------------------------------------


बनना हे तो इस जिन्दगी में कुछ एषा बनो 

की हर लड़की भाई बोलकर पच्चाताये

हमारी अफवाह के धुए वही से उठते हे 

जहा हमारे नाम से ...आग लग जाती हे 


---------------------------------


किसी ने मुझसे पूछा ..तुम इतने स्मार्ट हो 

फिर भी तुमारी गर्ल फ्रेंड क्यों नहीं हे ?

तब मेने बहोत प्यार से जवाब दिया 

हम प्यार करते हे   टाइम पास नहीं 


---------------------------------

जित की आदत अच्छी होती हे मगर 

कुछ रिस्तो में हार जाना ही बहेतर होता हे 


-----------------------------


मुझे क्या डराएगा मौत का मंजर 

हमने तो जन्म ही कातिलो की बस्ती में लिया हे 


--------------------------------------------------

Sher Attitude Status In Hindi 

 
       सिर्फ जंगल ही छोड़ा हे 
        याद रखना शेर तो हम आज भी हे 

Attitude Status In Hindi 


शेर खुद अपनी ताकत से राजा कहलाता है

जंगल मे चुनाव नही होते..!!


उदासी देख अपना ध्यान रखना...

मैं अब मुस्कुराने जा रहा हूँ...!


जो गुरुर और रुतबा कल था, वो आज भी हैं और आगे भी रहेगा,

मेरा Attitude कोई Calendar नही जो हर साल बदल जायेगा..!


मंजूर है वो डगर, जहां attitude से हो सफर।


इतना भी कीमती ना बना अपने आप को, हम गरीब लोग हैं महँगी चीज़ छोड़ दिया करते हैं।


रेगिस्तान भी हरे हो जाते है, जब अपने साथ अपने भाई खड़े हो जाते हैं।


कुछ लोगों को बहुत शौक था अखबारों की सुर्खियां बनने का, वक़्त ऐसा बीता की सब रद्दी के भाव बिक गए।


खून मे ऊबाल, वो आज भी हमारा खानदानी है, दुनिया हमारे शौक की नहीं, हमारे तेवर की दिवानी हैं।


तू वाकिफ नहीं मेरे जूनून से, नेहला दूंगा तुझे तेरे ही खून से।।


कुछ ही देर की खामोशी है, फिर कानों में शोर आएगा! तुम्हारा तो सिर्फ वक्त है…. हमारा तोह दौर आएगा।


अपनी औकात में रहना सीख लो, वरना जो हमारी आँख में खटकते है वो शमशान में भटकते हैं।


मेरी हिम्मत पर शक मत करना…….क्योकि शेरो के साथ खेलना हमारा खानदानी शौक हैं।


Attitude Status In Hindi 


वो हमारी हैसियत पूछते है, उनकी शख्सियत बिक जाए इतनी हैसियत है हमारी।


अजीब सा ख़ौफ़ था उस शेर की आँखों में, जिसने जंगल में हमारे जूतों के निशान देखे थे।


भाई बोलने का हक़ मैंने सिर्फ दोस्तों को दिया है ,.,वरना दुश्मन तो आज भी हमें बाप के नाम से पहचानते हैं।


जो लडकिया मुझे Bad Boy केहेती है, शायद उन्हें ए नही पता की शेहेजादे कभी सुधरे हुए नही होते।


राजपूत जब दोस्ती करते है तो अफ़साने लिखे जाते है, और जब दुश्मनी करते है तो तारीखें लिखी जाती है।


ना पेशी होगी, न गवाह होगा, अब जो भी हमसे उलझेगा बस सीधा तबाह होगा।


लड़की की माँ मुझसे बोली – “तूने ऐसा क्या कर डाला जिससे ये रो रही है” मैंने कहा – “Block”



 मैंने अपनी मौत की अफवाह उड़ाई थी,

दुश्मन भी कह उठे आदमी अच्छा था...!!!


इतना भी गुमान न कर आपनी जीत पर ” ऐ बेखबर ”

शहर में तेरे जीत से ज्यादा चर्चे तो मेरी हार के हैं।….।।


उस खुशी का हिसाब कैसे हो...?

तुम जो पूछ लो "जनाब कैसे हो,.,!!

मैं जैसा हूँ वैसा रहने दो ,.,

गर बिगड़ गया तो संभाला न जाऊं गा ,.,!!!


जो तालाबों पर चौकीदारी करते हैँ.,.,

वो समन्दरों पर राज नहीं कर सकते,.,!!!


हथियार तो सिर्फ शौक  के लिए रखा करते है

खौफ के लिए तो बस नाम ही काफी हैं ,.,!


माचिस तो यूं ही बदनाम है, हमारे तेवर तो आज भी आग लगाते हैं।


चर्चे उन्हीं के होते है, जिनके मिजाज कुछ अलग से होते हैं।


हार की परवाह करता, तो मैं जीतना छोङ देता, लेकिन ”जीत” मेरी जिद हैं, और जिद का मैं बादशाह हूँ।


तलवार बन्दूक से खेला करूं , मुझे डर नहीं चौकी – थाने का, मैं छाती ठोक के कहता हूँ, मैं छोरा हूँ #राजपूत घराने का ।


कटता है तो कट जाये सारा जीवन संघर्ष में कदम कदम पर समझौता हमारे बस की बात नही ।


कुछ कहते है, तू ? जैसी दीखती है वैसी_है_नहीं,

अरे DIRECT बोल ना मुझे समझने ? की तेरी औकात नहीं…!


Cute दिखता Hu ? पगली,

ना ले सस्ते में,

जिस दिन अपनी

औकात मे आ गया ले लूंगा ? Kiss रस्ते मे..!


प्यार से बात करोगे तो प्यार ही पाओगे..

अगर अकड़ के बात की तो मेरी block list में नज़र आओगे..!



मुझे क्या डराएगा मौत का मंजर,

हमने तो जन्म ही कातिलों की बस्ती में लिया है।


अपनी औकात में रहना, सीख ले बेटा। वर्ना,

जो हमारी आँखों में खटकते हैं वो श्मशान में भटकते हैं।


रखते हैं ‪‎मूछो को ताव देकर , यारी निभाते हैं जान देकर .

खौफ खाती है ‪‎दुनिया हमसे, क्योंकि हम जीते है ‪‎शेरो की दहाड़ लेकर .


जंगल के उसुल वही जानता है,

जिनकी यारी हम जैसे शेरों के साथ होती है।


हमारी Personality को पढ़ा मत करो दोस्त,

हमें समजने में तुम्हारी Dictionary कम पड़ जायेगी।


अपनी औकात में रहना सीख pagli…

वर्ना जो हमारी_आँखों में #खटकते है,

वो श्मशान में भटकते है..!


अकड़ तोड़नी है, उन मंजिलों की,

जिनको अपनी ऊंचाई पर गरूर है..!


हम तो पहले से बिगडे हुऐ है, हमारा कोई क्या बिगाड लेगा,

हम बंदूक के ट्रिगर पे नहीँ, बल्की खुद के जीगर पे जीते हैं।


डरते तो हम किसी के बाप से भी नही,

बस Respect नाम की चीज बीच मे आ जाती हे।


मुकाम वो चाहिए की जिस दिन भी हारु,

उस दिन जीतने वाले से ज्यादा मेंरे चर्चे हो।


पुत्र मैं माँ भवानी का मुझ पर किसका जोर,

काट दूंगा हर वो सर को जो उठा राजपूताना की ओर।


 राजपूत की जूती और राजपूत के दुश्मनो में कुछ भी ‪‎फर्क‬ नहीं है,

क्योंकि ‪‎जूती ‬और दुश्मन दोनों राजपूत के पैरों नीचे ही रखते हैं।


हकूमत दूसरों के दम पर तो कोई भी कर ले,

जो अपने दम पर छा जाए वो हम हैं।




टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें

Thank You Dil SE <3