Love Shayari InHindi

Love Shayari In   Hindi  



----------------------------



मैं लव हूँ पर मेरी बात तुम हो,

और मैं तब हूँ जब मेरे साथ तुम हो।

----------------

तुम पूछ लेना सुबह से, न यकीन हो तो शाम से

ये दिल धड़कता है तेरे ही नाम से।


----------------------



जब खामोश आँखों से बात होती है,

तो ऐसे ही मोहब्बत की शुरुआत होती है,

तेरे ही ख्यालों में खोये रहते हैं,

न जाने कब दिन और कब रात होती है।


-------------------------


मोहब्बत कभी किसी की इजाज़त की मोहताज नहीं,

ये हमेशा से होती चली आई है,

और हमेशा होती रहेगी।


_______________________



बहुत खूबसूरत वो रातें होती हैं,

जब तुमसे दिल की बातें होतीं हैं।


-------------------------


इश्क करो तो मुस्कुरा कर,

किसी को धोखा न दो अपना बना कर,

करलो याद जब तक जिन्दा हैं,

फिर न कहना चले गये दिल में यादे बसा कर।


--------------------------


ये ठंडी हवाएं , काली घटाएं , मस्त फिजाएं ,

हर बार ही कुछ कहती  हैं, पर सुनाई जब देती हैं,

जब वो साथ मेरे होती है।


-----------------------------


खुशी से अपना दिल आबाद करना,

हर ग़म को अपने दिल से आजाद करना,

बस आपसे एक ही गुजारिश है हमारी,

यूं ही उम्र भर हमसे हमेशा प्यार करना।


--------------------------------


रात होगी तो चाँद दुहाई देगा,

ख्वाबों में उसका चेहरा दिखाई देगा,

ये इश्क है ज़रा सोच समझ कर करना,

क्यूंकि यहाँ एक आंसू भी गिरा तो सुनाई देगा।


------------------------------


ऐ काश कोई खुशियों की दुकान होती,

और मुझे उसकी पहचान होती, खरीद

लेता आपके लिए हर एक ख़ुशी,

चाहे उसकी कीमत मेरी जान होती।


-----------------------


एक दिन उसने मुझसे कयामत का मतलब पूछ लिया,

मैंने भी घबरा कर उससे रूठ जाना तेरा कह दिया।


-------------------------------


हमारी गलतियों से कभी टूट मत जाना,

हमारी शरारत से रू ठ मत जाना,

आपकी चाहत ही हमारी जिंदगी है,

जिंदगी में कभी हमे भूल मत जाना।

------------------------


प्यार मैं तुझसे करती हूँ,

और अपनी जिंदगी से ज्यादा करती हूँ।


-------------------


बस मुझे अपने बाहों में सुलालो,

फिर चाहे कितना भी मुझे रुला लो।


------------------------


बदल गई सारी दुनिया बस एक तुम नही बदले हो,

कल भी दर्द दिया करते थे आज भी दर्द देते हो।


----------------------------


काश के कोई मेरे आंसूओं की कीमत जान लेता कोई,

छोड़ कर अपनी जिद मुझे अपना मान लेता कोई।


--------------------------


अपने होठो से कुछ न कह कर,

आँखों से सब कह जाती हो,

तुम जब भी मुझसे मिलने आती हो

मुझसे मुझ ही को चुरा जाती हो।


-------------------------


ये जो तेरी आँखों के प्याले है,

ये मेरी जिंदगी के उजाले हैं।


----------------------


इन आँखों से उनकी तस्बीर को कैसे हटाये,

इस दिल से उनकी यादें कैसे मिटाये,

हम उन्हें कैसे भुला सकते हैं,

इन धड़कनों को उनके बिन अब कैसे चलाये।


-----------------------


न जाने कैसा ये तीर जिगर के पार हुआ,

न जाने क्यों ये दिल बेकरार हुआ,

तू कभी मेरे सामने तो आया नही,

फिर भी न जाने क्यों तुझसे इतना मुझे प्यार हुआ।


------------------------


मोहब्बत तो जीने का नाम है,

 मोहब्बत तो यूँ ही बदनाम है, 

एक बार मोहब्बत करके तो देखो, 

मोहब्बत हर दर्द पीने का नाम है।

टिप्पणियाँ