Cute Breakup


Cute breakup
लड़की :- मुझे तुमसे कुछ कहना हे 
लड़का:- हां बोलो 
लड़की :- तुम मुझे भूल जाओ 
लड़का:- क्या? पागल हो गयी हो तुम 
             यह क्या बोल रही हो तुम 
में तुम्हारे बिना कैसे रहूँगा यह सोचा भी 
तुमने ?

यार में तेरे बिना जिन्दा नहीं रह सकता। ..प्ल्ज़ यार ऐसा मत बोलो 

लड़की :-सॉरी यार पर अब तुम भूल जाओ मुझे 
और अब मैसेज मत 
करना plz bye 
..
.
.
AT Mid Night
.
.
. .
लड़की :- सो गए क्या?? 
लड़का :- नहीं अभी नहीं। . 

लड़की ;- सो जाओ रात बहुत हो गयी हे 
लड़का :- ok bye 
लड़की :- bye 
. थोड़ी देर के बाद 

लड़की:- अभी भी नहीं सोये ?
लड़का :- नहीं पर तुम भी तो नहीं सोई अभी तक 

लड़की :- हां मुझे नींद नहीं आ रही इसलिए 


लड़का :- क्यू ?
लड़की :- (गुस्से में )तुमने गुड नाइट जो नहीं बोला 
अभी तक 
इतनी देर से सोच रही हु की अब बोलेंगे पर तुम जो 
की 
बोलते ही 
नहीं 


लड़का :- ओके बाबा। ..सॉरी गुड नाइट अब सो जाओ 

लड़की :- ओके गुड नाइट 

फिर से थोड़ी देर के बाद 
. . 




लड़की :- अभी भी नींद नहीं आ रही 
जैसे रोज बोलते हो वैसे बोलो ना गुड नाइट। .तब सायद 
नींद 
आ जाए 
लड़का :- ओके बाबू।  गुड नाइट। .आई लव यू सो मच 


लड़की :- बस बस,,,,,,गुड नाइट बोलने को बोलै था,,,,,आई लव यू नहीं 

लड़का :- ओके सॉरी 
(बॉय थिंक,,,स्टुपिड इतना भी नहीं समझती मेरे आई लव यू 
के बिना तो सो नहीं सकती ,,मेरे बिना जिंदगी कैसे 
जीएगी 
पगली )
.

टिप्पणियाँ