Love Shayari -Pyar Shayari


 

Love Shayari -Pyar Shayari

क्या ऐसा नहीँ हो सकता की हम प्यार मांगे और तुम गले लगा के कहो... और कुछ....??


 पी लेते है हम एक दुसरे कि झूठी सिगरेट भी कयुँकि दोस्ती किसी मजहब का मोहताज नही होती ॥


.कुछ तो है जो बदल गया जिन्दगी में मेरी
अब आईनो में चेहरा हंसता हुआ नजर नही आता...


कुछ सितारों की चमक नही जाती,
कुछ यादों की खनक नहीं जाती,
कुछ लोगो से होता है ऐसा रिश्ता,
की दूर रह कर भी उनकी महक नहीं जाती।...

ना हर्फ़ खर्च करना तुम
ना हर्फ़ खर्च हम करेंगे
नज़र की सियाही से लिखेंगे
तुझे हज़ार चिट्ठियाँ .


मैंने आगाज से अंजाम ए सफ़र जाना है
सबको दो चार कदम चल के ठहर जाना है


चाहे दुश्मन मिलें चार या चार हजार सब पर भारी पड़ेंगे मेरे जिगरी यार !!


 मेरा दिल रो रहा है,मेरी आँख नम नही , लोग समझते है मुझे कोई गम नही !


Teri Daastan-e-Hayaat Ko Likhoon Kis Ghazal Ke Naam Se...
*
*
Teri Shokhiyaan Bhi Ajeeb Hai, Teri Saadgi Bhi Ajeeb Hai...!!!


हम सल्लनत देखके दोस्ती नहि करते ओर परीणाम सोचके दुश्मनी नहि करते !!



बिना गर्लफ्रेंड वाले भाइयो के लिए फाडू डायलोग लेकर आया हूँ। ।
.
.
.

गर्लफ्रेन्ड तो कमजोर लोग बनाते हैं,,
मर्द तो शादीकरते हैँ.. 😁😂😂


हुस्न को समझने के लिए इक उम्र चाहिए जानां
दो घड़ी की चाहत में लड़कियाँ नहीं खुलती हैं


गलती तेरी नही है की तूने मुझको धोका दिया ...
गलती मेरी है की मैने तुझ को मोका दिया ..‪#‎


तुझे मोहबत कहाँ थी.....बस दिल्लगी थी....
वरना मेरा पल भर का बिछड़ना भी तेरे लिए क़यामत होता...!!

अब क्या मनाऊँ होली !!
वो तो किसी और की हो ली !! 😜😜😜😜😜


तेरी बेवफाई पर इतना ही कहुँगा रानी 👰👰🏻,;;;;;;;;;;;;;;;;,,,,,,,मै खुद को इस काबिल बनाऊँगा की, तेरी आँखेमेरे दीदार को तरसेगीँ !!


मत इंतज़ार कराओ हमे इतना कि वक़्त के फैसले पर अफ़सोस हो जाये क्या पता कल तुम लौटकर आओ और हम खामोश हो जाएँ....


मै तो फना हो गया उसकी एक झलक देखकर,
ना जाने हर रोज़ आईने पर क्या गुजरती होग

 कुछ मोहब्बतें इसलिए भी जुदा हो जाती हैं क्योंकि ,11th क्लास पहुँचते ही मैथ्स, बायो और कॉमर्स अलग अलग हो जाते हैं


हर रंग से लिखता हूँ तेरा नाम
क्योंकि मेरी ज़िंदगी का हर रंग तुझसे है


किसी ने क्या खूब कहा है अकड़ तो सब में होती है,
झुकता वही है जिसे किसी की फिकर होती है..


 छोटे से दिल में गम बहुत है,
जिन्दगी में मिले जख्म बहुत हैं,
मार ही डालती कब की ये दुनियाँ हमें,
कम्बखत दोस्तों की दुआओं में दम बहुत है.


Aankh Lag Jaye To Jo Sapna Ho Vo Tera Ho Aankh Khul Jaye To Jo Chera Ho Vo Tera Ho Mer Bhi Javu Agar To Koi Gam Nahi Magar Kafan Ke Liye Jo Kapda Ho Aanchal Vo Tera Ho


 लो..बदल गया मिजाज-ऎ-मौसम…. हुबहू
तुम्हारी तरह..!!!


बहुत अज़ीब
होती है ये यादें भी
मोहब्बत की..जिन पलों में
हम रोए थे,उन्हें याद करके हमें
हसीं आती है…
और जिन पलों में हसें थे ..उन्हें याद करके
रोना आता है॥


मुझको ढुँढ लेता है रोज किसी
बहाने से, दर्द वाकिफ हो गया हैँ मेरे हर
ठिकाने से…


गुज़र गया दिन अपनी तमाम
रौनक लेकर। ज़िन्दगी ने वफ़ा
कि तो कल फिर सिलसिले होंगे।


 खामोश हूँ तो सिर्फ़ तुम्हारी
खुशी के लिए…..ये न सोचना
की मेरा दिल दुःखता
नहीं ….

कुछ रिशते ऐसे होते हैं..जिनको जोड़ते
जोड़ते इन्सान खुद टूट जाता है।


 कभी पिघलेंगे पत्थर
भी मोहब्बत की
तपिश पाकर,बस यही सोच कर
हम पत्थर से दिल लगा बैठे..


 जिंदगी में बेशक हर मौके का
फायदा उठाओ !! मगर, किसी के
भरोसे का फ़ायदा नहीं !!


 उन्होंने हमसे दो चार बाते क्या कर
ली। अब वो कहने लगे आप
हमे परेशान करने लगे हो।


तड़प के देखो किसी
की चाहत में, तो पता चलेगा, कि
इंतजार क्या होता है, यूं ही
मिल जाए, कोई बिना चाहे, तो कैसे पता चलेगा
कि प्यार क्या होता ह


 निगाहों में अभी तक दूसरा कोई
चेहरा ही नहीं
आया, भरोसा ही कुछ ऐसा था
तुम्हारे लौट आने का…

 कभी टूट कर बिखरो तो मेरे पास
आ जाना,मुझे अपने जैसे लोग बहुत पसंद
हैं ।


हर शाम किसी के लिए सुहानी नही होती,
हर प्यार के पीछे कोई कहानी नही होती,
कुछ तो असर होता है दो आत्मा के मेल का,
वरना गोरी राधा, सावले कान्हा की दीवानी न होती


हम रोए भी तो वो जान ना
सके… वो उदास भी हुए हुए
तो हमें खबर हो गई..


तकलीफें तो हज़ारों हैं इस
ज़माने में, बस कोई अपना नज़र अंदाज़ करे
तो बर्दाश्त नहीं होता



चार शेर..!
सिर्फ..आपके लिये..!!

दौलत नहीं,शोहरत नहीं,
न वाह...! चाहिये...!!
कैसे हो..?
दो लफ़्ज की परवाह चाहिये..!!

पिंज़र से पूँछा रुह ने,खाली हो किस लिए
उसने कहा घर छोड़ के,मालिक चला गया..
धड़कनें देती थी दस्तक,दिल के दर पे जो
साथ लेकर उनका ख़त,कासिद चला गया..

रुखसत हुई बहार जब,तो रोने वो लगा,
एक बागबान लग रहा,बेटी का बाप था..
बेटियाँ करना विदा,एक फ़र्ज है मगर,
रस्म जिसने की शुरु,वो कैसा बाप था..

मासूमियत को देखकर,
बस मुस्कुरा दिया....!
फिर एक कली गुलाब की,
देकर चला गया.....!!
कॉपीराइट@यशवन्त"वीरान'


 Tumhari har ek baat bewafai ki kahani hain,
Lekin teri har ek sans meri zindagi ki nishani h
Tum aaj tak samajh nhe paye mere is pyar ko,
Mere aansu bhi tumhare liye sirf pani hain..!!


 पयासे तेरी जुल्फो से ,घटा माँगेंगे ,
सितारे तेरी जुल्फो से ,हया माँगेंगे ,
अपने कान्धे से दुप्प्टा ना सरकने देना ,
वर्ना बूढे भी जवानी की ,दुआ माँगेंगे .!

 जिंदगी के रूप में दो घूंट मिले,इक तेरे इश्क का पी चुके हैं..दुसरा तेरी जुदाई का पी रहे हैं !!!! :|



सुनो अगर तुम मौत भी बन जाओगे...

फीर भी हम तुमसे मीलने की दुआ करेंगे...



 तेरे "Attitude" कि तो दो पल कि कहानी है,पर हमारी
Dosti kē# पीछे तो पुरी दुनिया दिवान

 क्या लिखूँ दिल की हकीकत आरज़ू बेहोश है,ख़त पर हैं आँसू गिरे और कलम खामोश है

: हम भी मौजूद थे तकदीर के दरवाजे पे, लोग दौलत पर गिरे और हमने तुजे मांग लिया
[06/04 8:19 pm] Mr-King: Tumse izhar krna chord diya h..🌹
Mohabbat aaj b bhut hai tms


 हमारी कद्र उनको होगी तन्हाईयो में एक दिन, अभी तो बहुत लोग हैं उनके पास दिल्लगी करने को....!!


 नींद से क्या शिकवा जो आती नहीं,
कसूर तो उस चेहरे का है जो सोने नहीं देता


‎मेरी‬ SMILE 😀 का PASSWORD हो 👰 तुम दोबारा मत पूछना मेरी कोन हो तुम !


मेरे दिल से खेल तो रहे हो तुम पर...... जरा सम्भल के...... ये थोडा टूटा हुआ है कहीं तुम्हे ही लग ना

 हज़ारो मैं मुझे सिर्फ़ एक वो शख्स चाहिये ,, जो मेरी ग़ैर मौजूदगी मैं, मेरी बुराई M

आँखों में दोस्तो जो पानी है हुस्न वालों की ये मेहरबानी है आप क्यों सर झुकाए बैठे हैं क्या आपकी भी यही कहानी है ?

.
जो धरती से अम्बर जोड़े ,
उसका नाम मोहब्बत है ,
जो शीशे से पत्थर तोड़े ,
उसका नाम मोहब्बत है ,
कतरा कतरा सागर तक तो ,
जाती है हर उम्र मगर ,
बहता दरिया वापस मोड़े ,
उसका नाम मोहब्बत है .....

साज़िशें बहुत करते हैं कुछ लोग हमारी 'हस्ती' मिटाने की....!!
बस 'दुआयें' आप लोगों की ***

 मै कब कहता हूँ, वो अच्छा बहुत है..
मगर उसने मुझे, चाहा बहुत है..
उसे शोहरत ने, तनहा कर दिया है..
समंदर है, मगर प्यासा बहुत है !!

 काश तू मुझसे बस इतनी सी मोहब्बत निभा दे,जब मै रुठु तो तू मुझे मना ले

.
  फिर से, ठीक तेरे जैसे की तलाश में हूँ.. गलती कर रहा हू लेकिन होशोहवास में हूँ
 फिर से, ठीक तेरे जैसे की तलाश में हूँ..

गलती कर रहा हू लेकिन होशोहवास में हूँ


ना जाने कैसे इम्तेहान ले रही है जिँदगी आजकल,मुक्दर, मोहब्बत और दोस्त तीनो नाराज रहते है.


 Kitna Aur Dard Dega Bas Itna Bata De,
Aisa Kar Ya RaBB Meri Hasti Mita De?
Yun Ghut Ghut Ke Jeene Se Maut Behtar Hai,
Kabhi Na Khulain Aankhein Tu Aisi Neend Sula De


भूखे से ज्यादा भोजन का स्वाद कोई नही जान सकता वैसे ही सच्चे मित्र का महत्व संकट में फँसा व्यक्ति ही जान सकता है !!.


रिश्ते कभी अपने आप नही टूटते अहंकार , अज्ञान और रवैये उन्हें तोड़ देते हैं ।.


 कोई वकालात नहीं चलती जमीन वालो की,जब कोई फैसला आसमान से उतरता है..


 मैंने उनसे प्यार किया,
यह मेरे प्यार की हद थी.
मैंने उनपे इतबर किया,
यह मेरे इतबर की हद थी.
मरकर भी खुली रही मेरी आखें,
यह मेरे इंतिज़ार की हद थी.


 आज मैंने दिल को थोड़ा साफ़ किया,कुछ को भूला दिया, कुछ को माफ़ किया!!


 इतनी वफ़ादारी ना कर किसी से यूँ मदहोश होकर

दुनिया वाले एक खता के बदले सारी वफ़ाएं भुला देते /


 जब तेरी रहमत पर मेरी नज़र जाती है मेरे रब ! मेरी आँखे भर जाती हैं। तू दे रहा है मुझे इस कदर की हाथ दुआ में उठने से पहले मेरी झोली भर जाती है।.

दो बातें इंसान को अपनों से दूर कर देती हैं एक उसका अहम और दूसरा उसका वहम.


अकल कितनी भी तेज ह़ो नसीब के बिना नही जीत सकती , बीरबल काफी अकलमंद होने के बावजूद, कभी बादशाह नही बन सका ।.


 उम्र कैद की तरह होते हैं कुछ रिश्ते ,जहा जमानत देकर भी रिहाई मुमकिन नही l.


रिश्ते खराब होने की एक वजह ये भी है,कि लोग अक्सर टूटना पसंद करते है पर झुकना नहीं !.

आएंगे हम याद तुम्हे एक बार फिर से..जब तेरे अपने फ़ैसले तुझे सताने लगेंगे !!


जिन्दगी में दो चीजें कभी मत कीजिए , झूठे आदमी के साथ प्रेम और सच्चे आदमी के साथ गेम।.


यू पलटा मेरी किस्मत का सितारा मेरे दोस्तो उसने भी छोड़ दिया और अपनों ने भी !!


जब भी सुलझाना चाहा तू और उलझ गयी , ऐ जिंदगी तुझे समझने में सारी उम्र गुजर गयी ..

दोस्तों ,किसी ने मेरा दिल तोड़ा है ,अब आप ही बताओ जान दुँ या जाने दुँ..

“टुटी कलम और औरो से जलन, खुद का भाग्य लिखने नहीं देती”.


मेरी ज़िन्दगी के अफ़साने में,
लोग तो बहुत से थे....!!
.
.
पर मुझको जिसकी चाहत थी,
वो नाम तुम्हारा था....!!


Nazar kaha se laon jo
Tumhe bhula de..
Wo dawa kaha se laon jo
Dard mita de..
Milna to likha hota hai
Taqdeer me.
Wo taqdeer kaha se laon jo
Hum dono ko mila de..


Mohabbat lafzon ki mohtaaz nahi hoti
Jab tanhai me aapki yaad aati hai,
Hontho pe ek hi fariyad aati hai…
Khuda aapko har khushi de,
Kyonki aaj bhi hamari har khushi aapke baad aati hai..
💗💗💗 m..n..💗💗💗💗


Dil Ne Kaha Yaad Karte Rehna,
Mann Hi Mann Baat Karte Rehna,
Wo Hamare Dard Ki Fariyad Sune Na Sune,
Apna To Farz Hai Unhe Pyar Karte Rehe m..n...

Unhe ye shikaayat hai hamse,
ki hum har kisi ko dekh kar mushkurate hain,
nasamajh hain wo kya jaane,
hame to har chehre me wahi nazar aate hain…

Kuch Chehray Bhulaye NahiJaatay,
Kuch Naam Dil Se Mitaye Nahi Jaatay,
Mulaqat Ho Na ho..Leikin ae yaar…
Pyaar ke Chirag Kabi Bhujaye Nahi Jaatay…

बड़े अजीब से हो गए रिश्ते आजकल..
सब फुरसत में हैं पर वक़्त किसी के पास नही.

.
हम दोनों ही डरते थे एक दूसरे से बात करने मे....!
.
मुझे मोहब्बत हो गई थी इसलिए और उसे मोहब्बत न हो जाए इसलिए....!!
.
💗तेरे सिवा मेरा कोई नहीं, ये जीवन तेरी बदौलत पाया।💞

💗तेरे ही नाम रटे रसना, इन नैंनन तेरा ही नूर समाया।💞

💗तेरे मुकाम सों काम सरे, तुम्हारे ही चौखट सीस नबाया💞

💗आपके ही छवि पे निसार हुआ, "बापूजी" तुम ही पे मेरा दिल आया।💞

💗इस पागल दुनिया को कैसे समझायें, जब आपको ही अपने दिल में बसाया।💞


प्यार सिखा कर वो जुदा हो गये
ना सोचा ना समझा बस खफा हो गये
अब किसको हम अपना कहें
वो भी औरों की तरह बेवफा हो गये।💞


तुम्हारे नाम को होंठों पर सजाया  मैंने,
तुम्हारी रूह को अपने दिल में बसाया मैंने ।
दुनिया आपको ढूंढते ढूंढते हो जायेगी पागल ,
तुम्हे दिल के ऐसे कोने में छुपाया  मैंने ॥


❤कभी देखी है सुरत आइने में अपनी……तुम खुद के कम मेरे ज्यादा लगते हो……❤


 मुझे बहुत प्यारी है, तुम्हारी दी हुई हर एक निशानी...
"चाहे वो दिल का दर्द हो, या.....आँखों का पानी.....


हाल तो पूछ लू तेरा पर डरता हूँ आवाज़ से तेरी........
ज़ब ज़ब सुनी है कमबख्त मोहब्बत ही हुई है .....👤♈

चुप हैं किसी सब्र से तो पत्थर न समझ हमें
दिल पे असर हुआ है तेरी हर एक बात का

ये आईने ना दे सकेंगे तुझे तेरे हुस्न की खबर,⚜⚜


कभी मेरी आँखों से आकर पूछो के कितनी हसीन हों तुम⚜⚜
-
 

टिप्पणियाँ